सांसद शिरोमणि वर्मा का बसपा प्रत्याशी हारुन खान के लिए धुंआधार जनसंपर्क


मोहम्मद आरिफ खान 

बलरामपुर:लक्ष्मीनगर वार्ड नंबर चार से मजबूत दावेदार के रूप मे चुनाव मैदान में बसपा समर्थित प्रत्याशी हारून रशीद खान के समर्थन में परसिया चौराहे पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया।

सभा को संबोधित करते हुए सांसद शिरोमणि वर्मा ने कहा कि जिला पंचायत का यह चुनाव कोई छोटा चुनाव नहीं है इसे गंभीरता से लें और कम समय मे ज्यादा से ज्यादा मेहनत कर हारून रशीद खान को विजयी बनाए। सभा को संबोधित करने के बाद सांसद ने हनानवा, खजुरिया, जिगना, सकलदा, बरगादही, और बरगदवा सैफ आदि गांवों में जनसंपर्क कर बसपा समर्थित प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की।


सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक अलाउद्दीन खान ने कहा कि लक्ष्मी नगर वार्ड से एक ईमानदार और मजबूत नेतृत्व के रूप में हारून रशीद खान को चुनें। उन्होंने जनता से अपील की जिला पंचायत के इस चुनाव में आप बसपा समर्थित उम्मीदवार को जिताने का काम करें जिससे जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर बसपा की दावेदारी मजबूत हो और साथ ही साथ क्षेत्र का चौमुखी विकास हो सके।


सभा को संबोधित करते हुए बसपा समर्थित प्रत्याशी हारून रशीद खान ने कहा कि बसपा का आभारी रहूँगा क्योंकि पार्टी ने उस समय मुझे उम्मीदवार बनाया जब मेरे साथ कई प्रकार की साजिशें हो रहीं थीं। उन्होंने कहा कि प्रत्याशी बनाने के साथ साथ पूरा संगठन लगातर मेरे लिए संघर्ष कर रहा है।


हारून रशीद खान ने कहा कि आने वाले 26 तारीख को छाता चुनाव चिन्ह पर मोहर लगायें। मैं हारू या जीतू लेकिन जब भी क्षेत्र की जनता को मेरी जरूरत होगी मैं हमेशा जनता के साथ खड़ा नजर आऊंगा।


इस मौके हरिराम बौद्ध सेक्टर प्रभारी फैजाबाद ने भी सभा को संबोधित कर हारून रशीद खान के पक्ष में वोट देने की अपील की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ