सुभासपा का सावधान यात्रा, 1 अक्टूबर को सिद्धार्थनगर आएंगे ओपी राजभर, जनचौपाल के जरिए तैयारियाँ शुरू


सुभासपा का सावधान यात्रा, 1 अक्टूबर को सिद्धार्थनगर आएंगे ओपी राजभर, जनचौपाल के जरिए तैयारियाँ शुरू

सिद्धार्थनगर:2022 के विधानसभा चुनाव के बाद अब सियासी पार्टियाँ 2024 की तैयारियों में जुट गई हैं। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब यूपी में सुभासपा सावधान यात्रा शुरू करने रही है यह यात्रा 26 सितम्बर को लखनऊ से शुरू होगी।

इस यात्रा की तैयारियों को लेकर सुभासपा के पदाधिकारी अब जमीनी स्तर पर काम करने के जुट गए है। मंगलवार को शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के खैरी ऊर्फ झुंगहवा गांव में जनचौपाल का आयोजन किया गया। 

सभा के जरिए सुभासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बृजभूषण मिश्रा ने लोगों को जानकारी दी कि सावधान यात्रा 26 सितम्बर को लखनऊ से शुरू होगी और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर 1 अक्टूबर को सिद्धार्थनगर जिले के बांसी विधानसभा क्षेत्र के बडहरबारी गांव में स्थित मंदिर पर आगमन होगा। 

उन्होनें इस मौके पर पार्टी के नीतियों को आम लोगों के बीच रखा। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर लगातार बीस वर्षों से पिछड़े समाज की लड़ाई लडते चले आ रहे हैं। और पिछड़े वर्ग को सावधान करने के लिए ही यह यात्रा शुरू की जा रही है।

उन्होंने लोगों से 1 अक्टूबर 2022 को सावधान यात्रा में शामिल होने की अपील की। 

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्वाचल मुख्य कमेटी केशव राजभर ने भी इस सभा के जरिए पार्टी की नीतियों को लोगों को बताकर सावधान यात्रा में शामिल होने की अपील की है। 

इस मौके पर जगराम राजभर ( जिला सलाहकार) दीपक राजभर ( पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ), संदीप यादव ( विधानसभा अध्यक्ष) अकबाल चौधरी, राम अशोक, अक्षैवर राजभर, धर्मेंदर राजभर, राम प्रसाद कन्नौजिया, मल्हू राजभर, शिवचरन राजभर, राम गुलाम, मुनीराम राजभर, मिठ्ठूलाल आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ