सिद्धार्थनगर:चुनाव खत्म लूट चालू नारे के साथ मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल


डुमरियागंज:पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी के विरोध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर गुरुवार से शुरू राष्ट्रव्यापी आन्दोलन  " मंहगाई मुक्त भारत अभियान " के तहत आज हल्लौर कस्बे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद के नेतृत्व में रसोई गैस सिलेंडर एवं मोटर साइकिल पर माल्यार्पण कर विरोध प्रदर्शन किया। और इस दौरान भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष काजी सुहेल अहमद ने कहा कि उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के दौरान जनता को बेवकूफ़ बनाने के लिए  सरकार ने एक बार भी पेट्रोलियम पदार्थों के दाम नहीं बढ़ाए और चुनाव खत्म होते ही प्रति दिन पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम बढ़ा रही है आज पेट्रोल 100 रुपए प्रति लीटर के ऊपर, डीजल 95 रुपए प्रति लीटर और रसोई गैस सिलेंडर 1100 रुपए का मिल रहा है। सरकार गरीबों को लूट कर अपना खजाना भर रही है। हम कांग्रेस के लोग इस कमरतोड़ मंहगाई के खिलाफ संघर्ष करते रहेंगे।

युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव आसिफ रिज़्वी ने कहा कि पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की आसमान छूती कीमतों से जनता में हाहाकार मचा हुआ लेकिन सरकार को देश के गरीबों की कोई चिंता नहीं है।

इस अवसर पर सोखी माली, प्रदीप कुमार वाल्मीकि, हैदर अंसारी, बब्लू रिज़्वी, मोजिज रिज़्वी, शब्बू, संदीप कुमार, रियाज मनिहार, अर्जुन कन्नौजिया, मंजर रिज़्वी, गुलाम, डा• फकीर मोहम्मद, अरफात, सोनू, फ़रमान रिज़्वी प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ