सिद्धार्थनगर:बसपा प्रत्याशियों के घोषणा के बाद पार्टी को झटका, जिला सचिव बसपा छोड़ आरएलडी में शामिल


मोहम्मद आरिफ खान 

सिद्धार्थनगर जिले की तीन विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के घोषणा के बाद जिले में बसपा को एक और बड़ा झटका लगा है। बसपा के पूर्व विधानसभा प्रभारी अकील अहमद ऊर्फ मुन्नू के बाद बसपा के जिला सचिव सजाउद्दीन उर्फ अन्नू ने पार्टी छोड़कर आरएलडी का दामन थाम लिया है। आरएलडी का दामन थामते ही उन्हें पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

बुधवार को बसपा के सेक्टर प्रभारी के द्वारा जिले के तीन विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों के एलान के बाद से ही बसपा के जिला सचिव सजाउद्दीन नमाज चल रहें थे। उन्होनें सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा था कि बसपा ने सिद्धार्थनगर को मुस्लिम मुक्त कर दिया है।

जिसके बाद शुक्रवार को शोहरतगढ क्षेत्र के तुलसियापुर में आयोजित एक कार्यक्रम में बसपा के जिला सचिव सजाउद्दीन उर्फ अन्नू ने आरएलडी नेता अकील अहमद के मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्हें शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर बड़ी जिम्मेदारी भी सौंप दी गई उन्हें आरएलडी का जिला भी घोषित कर दिया गया है।

कार्यक्रम के दौरान सपा नेता खलकुल्लाह खान, पूर्व प्रधान मुस्ताक अहमद, नौसाद आलम, असलम खान, सलामतुल्लाह खान आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ