सिद्धार्थनगर:पिता अपने तीन मासूम बेटों के साथ नदी में कूदा, 15 घंटे बाद भी नहीं मिली लाश


सिद्धार्थनगर:ढेबरुआ थाना क्षेत्र के खैरी ऊर्फ झुंगहवा में बुधवार को शाम को एक पिता अपने तीन बच्चों के साथ बूढ़ी राप्ती नदी में कूद गया। जिसके बाद गांव में अफरा तफरी मच गई। युवक व तीन बच्चों को डूबे 15 घंटों का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक लाश बरामद नहीं हुई है। 

घटना बुधवार शाम की है। खैरी ऊर्फ झुंगहवा गांव निवासी
राजन पुत्र लल्लू अपने तीन बेटों  राज 7, पतलू 5 और प्रेम 3 के साथ बूढ़ी राप्ती नदी में कूद गया। जिसकी सूचना ढेबरुआ पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ कर गुरूवार सुबह कार्यवाई का आश्वासन देकर वापस लौट गई।


गुरूवार सुबह घटना की जानकारी डुमरियागंज सांसद जगदम्बिका पाल को हुई तो उन्होंने मामले को गम्भीरता से लेते  हुए जिला अधिकारी दीपक मीणा और पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह को सख्ती से निर्देश देते हुए डूबे हुए चारों लोगों की तलाश के लिए तत्काल एनडीआरएफ की टीम को खैरी ऊर्फ झुंगहवा गांव भेजने को कहा।

सासंद के निर्देश के बाद प्रशासन मुस्तैद हुआ और तत्काल एनडीआरएफ की टीम गुरूवार सुबह आठ बजे गांव में पहुंचकर बूढ़ी राप्ती में चारों मृतकों की तलाश में जुट गई है।

मौके पर सांसद प्रतिनिधी सूर्यप्रकाश पांडेय, समाजसेवी अनिलु अग्रहरी, सगीर चौधरी, ग्राम प्रधान दिनेश यादव, राकेश कुमार सहित सैकड़ो ग्रामीण घटनास्थल पर मौजूद है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ