बस्ती में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत


बस्ती:बृहस्पतिवार की सुबह एनएच पर पुरैना गांव के पास एक कंटेनर और कार के बीच भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति पत्नी समेत तीन बच्चे शामिल हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक अब्दुल अजीज और उनका परिवार बिहार के भागलपुर जिला के म्हगमा थानान्तर्गत सिरसी के रहने वाले थे। वह परिवार के साथ लखनऊ में रहते थे।

झारखंड की रहने वाली अब्दुल अजीज की सास की बुधवार को मौत हो गई थी। अब्दुल अजीज अपनी पत्नी नर्गिस तबस्सुम, बेटी अनम, एनम, सिदरा और तूबा के साथ झारखंड के लिए निकले थे। ड्राइवर अभिषेक समेत कार में कुल सात लोग सवार थे।

अभी वह बस्ती जिले के नगर थाना स्थित हाइवे पर पुरैना गांव के पास पहुंचे थे कि आगे चल रहे कंटेनर के ब्रेक लेने के चलते कार अचानक बेकाबू हो गई और पीछे से जाकर कंटेनर से टकरा गई। 

टक्कर इतनी भीषण थी कि अब्दुल अजीज उनकी पत्नी तबस्सुम समेत तीन बच्चों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों के शव कार में फंस गए। घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर

कार में सवार अनम और चालक अभिषेक को छोड़कर अन्य पांचों की मौत हो गई। इनके शव कार में फंस गए। मौके पर पहुंची नगर और कप्तानगंज की पुलिस ने शवों को बाहर निकलवाया। हादसे में बची अनम ने अपने परिवार के अन्‍य सदस्‍यों को दुर्घटना के बारे में जानकारी दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ