Ticker

6/recent/ticker-posts

सिद्धार्थनगर:डीसीएम और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत


सिद्धार्थनगर:भवानीगंज थाना अंतर्गत  बेवां-उतरौला मार्ग पर डीसीएम और बाइक के बीच हुए भीषण टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में एक पुरुष और दो महिला है।

सूचना के अनुसार, थाना क्षेत्र के बेवां-उतरौला मार्ग पर खुनखुन चौराहे के पास ये सड़क हादसा हुआ है. डीसीएम ने बाइक में इतनी जोरदार टक्कर मारी कि हादसे में बाइक सवार दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

मृतकों में बस्ती जनपद के सोनहा थाना क्षेत्र के तपसी गांव के रहने वाले वाले उमेश 40, गुड़िया 42, सुनीता देवी 52, गुरुवार को भवानीगंज थाना अंतर्गत एक गांव में अपने रिश्तेदार के यहाँ से बाइक पर सवार होकर वापस अपने घर लौट रहे थे.

बेवां-उतरौला मार्ग पर खुनखुन चौराहे के पास पहुंचे ही थे कि अचानक एक डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार तीनों लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. आसपास के लोगों ने आनन-फानन में तीनों को बेवा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले गए जहाँ डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत्यु घोषित कर दिया.

सुनीता की हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बस्ती रेफर कर दिया. लेकिन कुछ ही समय बाद सुनीता ने भी दम तोड़ दिया.

सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ में डीसीएम और चालक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.

Post a Comment

0 Comments