Ticker

6/recent/ticker-posts

सिद्धार्थनगर:पुलिस ने 18 घंटे में किया चोरी का खुलासा, तीन गिरफ्तार, माल बरामद


सिद्धार्थनगर:मोहाना थाना क्षेत्र के बर्डपुर कस्बे में सात जून को हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया साथ ही पुलिस ने सड्डा पुल के पास से तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार भी किया।

पुलिस के मुताबिक, अशोक कुमार जायसवाल पुत्र स्व. गनेश प्रसाद निवासी कस्बा बर्डपुर मोहाना ने तहरीर देकर पुलिस को बताया कि सात जून की रात उनके घर में कुछ लोग घुस गए और घर से नकदी, आभूषण सहित सामान को चुराकर भाग गये थे।

आशोक के लिखित प्रार्थना पत्र के आधार पर एसओ मोहाना जयप्रकाश दुबे के नेतृत्व में मोहाना पुलिस की टीम चोरो की खोजबीन मे लग गयी। बुधवार 9 जून को मोहाना पुलिस को मुखबिर से खबर मिली की चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्य क्षेत्र के सहजनवा गांव के पास मौजूद हैं और कहीं भागने की फिराक में हैं।

पुलिस ने सूचना को गम्भीरता से लेते हुए कड़े परिश्रम व तहकीकात से तीनो चोरो को दबोच लिया गया। जिनके पास से चोरी के सामान भी बरामद कर लिये गये है। गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। तीनों की पहचान अजीत 19, अनुज 18 और मोनू 18 निवासी सहजनवा थाना मोहाना के रूप मे हुई।

चोरो के पास से कुल 98500 रुपये नगद, एक अदद हार पीली धातु चैन सहित, एक अदद हार पीली धातु बीना चैन, एक अदद नथिया पीली धातु लर सहित, दो अदद बिछिया  सफेद धातु बरामद की गई।

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में उ0 नि0 सतीश कुमार सिंह, उ0नि0 मनोज कुमार श्रीवास्तव, हे0का0 राजमंगल यादव, हे0का0 प्रमोद कुमार जायसवाल थाना, का0 स्वयम्बर सिंह थाना मोहाना शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments