सिद्धार्थनगर:10वीं के छात्र का गला काटकर हत्या की कोशिश, पुलिस जांच में जुटी


सिद्धार्थनगर:इटवा थाना क्षेत्र के ग्राम मस्जिदिया निवासी 17 वर्षीय छात्र की अज्ञात लोगों ने गला रेतकर हत्या करने का प्रयास किया। युवक की हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने इलाज के लिए उसे गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

सूचना के अनुसार, थाना क्षेत्र के ग्राम मस्जिदिया निवासी गनेश पुत्र रंगीलाल अपने घर के बरामदे मे सो रहा था। रात में पिता की नींद टूटी तो देखा कि गनेश बिस्तर पर नहीं है। इसके कुछ ही देर बाद उसने गांव के उत्तर स्थित नहर पर गला रेतकर हत्या के प्रयास करने की जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही परिवार के साथ ग्रामीण नहर पर पहुंचे तो देखा कि किसी ने बेरहमी से गनेश का गला रेतकर हत्या करने की कोशिश की है। वह लहूलुहान पड़ा था उसकी हालत गम्भीर देखते उसे तत्काल उसे इटवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इटवा ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

छात्र गनेश माता प्रसाद जायसवाल इंटर कालेज में कक्षा 10 का छात्र है। पहले वह हर रोज भोर में अपने साथियों के साथ घूमने के लिए निकलता था। परंतु बारिश में यह सिलसिला रूका था। इधर तीन दिनों से फिर वह घर से निकल जाता है। इतनी रात में वह वहां क्यों और किस के साथ गया, यह सवाल पहेली बना हुआ है।

पिता के तहरीर के बाद पुलिस इस मामले की उलझी गुत्थियों को सुलझाने में जुट गई है। छात्र का मोबाइल पुलिस के पास है, पुलिस मोबाइल से भी कुछ सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। तो वहीं घटनास्थल से छात्र के अलावा एक अन्य जोड़ी चप्पल मिली है, यह किस की है, इसकी जांच पुलिस कर रही है। मुजरिम तक पहुंचने में चप्पल पुलिस के लिए मददगार साबित हो सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ