Ticker

6/recent/ticker-posts

सिद्धार्थनगर:कब्जा हटवाने गए तहसीलदार और राजस्व कर्मियों को ग्रामीणों ने दौड़ाया, छावनी में तब्दील हुआ गांव


सिद्धार्थनगर:शोहरतगढ थाना क्षेत्र के चंदई गांव में बुधवार को अवैध कब्जा हटवाने गांव पहुंची तहसील प्रशासन के सामने जमकर बवाल हुआ। बवाल इतना बढ़ा कि ग्रामीणों ने तहसीलदार और राजस्व कर्मियों को दौड़ा लिया। पुलिस कि सक्रियता के चलते दोनों अधिकारियों को बचा लिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, हाईकोर्ट के आदेश पर बुधवार को तहसीलदार धर्मवीर भारती पुलिस फोर्स के साथ गांव में पहुंचे। तहसीलदार के सामने ही अज्ञात कारणो से एक झोपड़ी में आग लग गई। देखते ही देखते पांच झोपड़ियां आग की भेंट चढ़ गईं। सूचना मिलते ही दमकल भी मौके पर पहुंचा। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। लेकिन तबतक देवीशरण, राजेंद्र, गम्मल की चाय की दुकान, हरिहर, मुन्नीलाल की झोपड़ियां जल गईं।

आग लगने से नाराज ग्रामीणों का गुस्सा फूटा तो तहसीलदार धर्मवीर भारती और राजस्व कर्मियों को दौड़ा लिया। किसी तरह से दोनों ने भागकर जान बचाई।

घटना के बाद गांव में अपर पुलिस अधीक्षक, एसडीएम शिवमूर्ति सिंह, शोहरतगढ़ सीओ प्रदीप यादव पहुंचे गए। साथ ही गांव में कई थानों की पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई।

एसडीएम शोहरतगढ़ शिवमूर्ति सिंह के मुताबिक पीड़ित परिवारों को राहत राशि दी जाएगी। हाईकोर्ट के आदेश पर तहसीलदार कब्जा हटाने गए थे। उसी में आग लग गई।

Post a Comment

0 Comments