Ticker

6/recent/ticker-posts

मधवापुर ने अहिरौला व तुलसियापुर ने केवटलिया को पराजित कर दर्ज की शानदार जीत


सिद्धार्थनगर:बढ़नी ब्लॉक के तुलसियापुर चौराहे पर पंडित बाबूराम शुक्ला स्मारक क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन के खेले गए दो मैचों में मधवापुर व तुलसियापुर ने जीत दर्ज किया।

प्रतियोगिता के तीसरे दिन मुख्य अतिथि उग्रसेन प्रताप सिंह ने कहा कि खेल एक ऐसा माध्यम है जिससे आपसी भाईचारा बढ़ता है साथ ही व्यक्ति शारीरिक रूप से मजबूत होता है।

पहले मैच में मधवापुर निराला को 15 रन से हराकर अगले दौर में जगह बनाया। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए माधवापुर की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 82 रन बनाए। 83 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अहिरौला की टीम 10 ओवर की समाप्ति पर 9 विकेट के नुकसान पर मात्र 67 रन ही बना सकी।

मधवापुर की तरफ से 18 रन व तीन विकेट लेने वाले अर्जुन को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

केवटलिया और तुलसियापुर के बीच खेले गए दूसरे मैच में केवटलिया ने टास जीतकर फील्डिंग करने का निर्णय किया। पहले बैटिंग करते हुए तुलसियापुर की टीम ने निर्धारित 8 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 57 रन बनाए। जवाब में केवटलिया की टीम 8 ओवर की समाप्ति पर 5 विकेट के नुकसान पर 45 
रन ही बना सकी और 12 रन से पराजित हो गई। तुलसियापुर के रामबहोरन को मैन आफ दी मैच घोषित किया गया।

इस मौके पर औदही कलां प्रधान प्रतिनिधि मयंक शुक्ल, देवनारायन यादव,सगीर चौधरी,जर्रार अहमद,आशुतोष शुक्ल,अब्दुल हाफिज,अब्दुल हकीम,आजाद हाशमी,सोनू यादव,सोनू पासवान,राम मूरत यादव,अब्दुल सलीम आदि मौजूद थे।


Post a Comment

0 Comments