Ticker

6/recent/ticker-posts

सिद्धार्थनगर:खेत में मिला युवक का शव, गला दबाकर हत्या की आशंका


शोहरतगढ थाना क्षेत्र के जूडिकुइया गांव में मंगलवार सुबह खेत में गांव निवासी शिवकुमार पुत्र हरिद्धार की संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। युवक की संदिग्ध मौत की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सूचना के मुताबिक, थाना क्षेत्र के जूडिकुइया गांव निवासी शिवकुमार यादव का शव उस समय मिला जब गांव के लोग सुबह खेत की ओर निकले। गांव की उत्तर दिशा में कुछ लोगों ने खेत में शिवकुमार का शव देखा। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक शिवकुमार के गले में उंगलियों के निशान थे कान से खून आ रहा था जिससे यह प्रतीत होता है कि उसकी हत्या गला दबाकर की गई है।

क्या युवती के प्यार मे हस्तक्षेप बना हत्या का कारण

लोगों के मुताबिक शिवकुमार के पडोस की एक युवती का उसके दूर के एक रिश्तेदार से अवैध सम्बन्ध थे। इस बारे में शिवकुमार को जानकारी थी। बीते सोमवार को शिवकुमार के युवक और युवती को आपत्तिजनक हालात में देख लिया। जिसके बाद शिवकुमार और युवती के प्रेमी के बीच झड़प हुई थी। परिजनों के मुताबिक सोमवार रात को एक फोन आया। बात करने के बाद ही वह घर से निकल गया। देर रात वापस नहीं लौटा तो परिजन ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिला। मंगलवार सुबह गांव के उत्तर दिशा में खेत में लोगों ने शिवकुमार की लाश देखी।

गला दबाकर हत्या की आशंका

इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर सीओ शोहरतगढ़ प्रदीप यादव, एसओ राजेंद्र बहादुर सिंह मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण किया। थानाध्यक्ष राजेंद्र बहादुर सिंह का कहना है गले पर निशान मिलना और कान से खून आना हत्या की तरफ इशारा कर रहा है। परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है, जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी

कॉल डिटेल से खुलेगा मौत का राज

पुलिस के सामने अहम सबूत के रूप में कॉल डिटेल साबित हो सकता है, क्योंकि परिजनों का कहना है कि एक फोन कॉल आने के बाद शिवकुमार घर से निकला पड़ा। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। अब फोन करने वाला कौन है यह तथ्य सामने आने के बाद साबित होगा कि किसने बुलाया था।

फिलहाल पुलिस ने इस पूरे प्रकरण की गम्भीरता से जांच शुरू कर दी है। पुलिस की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हकीकत सामने आएगी।

Post a Comment

0 Comments