Ticker

6/recent/ticker-posts

सिद्धार्थनगर:बेटी को जिंदा दफनाना चाहता था पिता सफल नहीं हुआ तो सड़क पर पटक दिया


सिद्धार्थनगर:एक पिता ने अपनी मासूम बेटी को बेरहमी से पीटा जिंदा दफनाने का प्रयास किया और जब उसमें सफल नहीं हुआ तो उसने मासूम बेटी को सड़क पर पटक कर हत्या करने का प्रयास किया. सिर्फ इसलिए कि पिता की दूसरी शादी में बेटी बाधा बन रहीं थीं.

सड़क पर पटकने के कारण बच्ची को गंभीर चोट लगी है बच्ची को लखनऊ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है

मामला मोहाना थाना क्षेत्र के बर्डपुर नंबर तीन के टोला भैंसाही का है.

पुलिस के मुताबिक भैंसाही निवासी चंद्रभान की शादी सात वर्ष पूर्व हुई थी. बीते वर्ष पत्नी की मृत्यु हो गई. पहली पत्नि से एक बेटी है.

पहली पत्नि के मौत के बाद अब चंद्रभान दूसरी शादी करना चाहता था. कई जगह रिश्ते की बात चली लेकिन लड़की वालों ने बेटी का हवाला देकर मना कर देते.

कई रिश्ते मना होने से चंद्रभान को लगने लगा कि बेटी उसकी शादी में बहुत बड़ी बाधा बन रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार की देर शाम चंद्रभान बेटी को सड्डा पुल के पास लेकर गया. चंद्रभान ने उसे पहले बेरहमी से पीटा और सड़क पर पटक कर जान से मारने का प्रयास किया. लेकिन उधर गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ़्तार
कर लिया.  इस बाबत एसओ मोहाना जयप्रकाश दुबे ने बताया कि बेटी को जान से मारने के प्रयास में चंद्रभान को नागचोरी गांव के पास से गिरफ्तार किया गया.

आसपास के लोगों ने बच्ची को उठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया. वहां से उसे लखनऊ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

आठ दिन पूर्व चंद्रभान ने बेटी को बेरहमी से पीटा था. पीटने के बाद उसने बच्ची को जिंदा ही दफनाने के लिए गांव के बाहर गड्ढा खोद रहा था. इस बीच गांव के लोगों ने देख लिया और किसी तरह समझा कर बच्ची को बचाया. गांववालों ने ही बच्ची का इलाज करवाया.

Post a Comment

0 Comments