सिद्धार्थनगर:बाढ़ग्रस्त गावों का विधायक चौधरी अमर सिंह ने किया दौरा, नुकसान हुए फसलों का मुआवजा दिलवाने का दिया लोगों को आश्वासन


बाढ़ ग्रस्त गावों का दौरा कर  विधायक चौधरी अमर सिंह ने बाढ़ से नुकसान हुये फसलों का मुआवजा दिलवाने का दिया लोगों को आश्वासन 

एस एच खान

सिद्धार्थनगर: शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत तुलसियापुर चौराहे से झुँगहवा होते हुए कठेला को जोड़ने वाली सड़क पूरी तरह से जलमग्न हो चुकी है। अभी हाल ही में बने इस सड़क के किलोमीटर एक को छोड़कर किलोमीटर 2 से लेकर दस तक पूर्णरूप से डूबा हुआ है। इस मार्ग से आने जाने वाले ग्रामीणों का गांव से बाहर निकलना दूभर हो गया है। 


हम आपको बता दें कि उक्त मार्ग पर तुलसियापुर,    मटियार भूतहिया, झुँगहवा, कठेला सहित पचासों गांवों के लोगों का आना जाना रहता है। इस क्षेत्र के हजारों एकड़ कृषि भूमि जलमग्न है जिससे ग्रमीणों के निवाले के लिए धान के रोपे गए पौधे गलने और सड़ने लगे हैं।    

ग्रामीणों की मानें तो प्रशासन की तरफ से इंतजाम कुछ नहीं किया गया है।

क्षेत्रीय विधायक चौधरी अमर सिंह ने बाढ़ग्रस्त
गावों का दौरा कर लोगों को राहत सामग्री वितरित
कर मौके पर संबंधित अधिकारियों से बात कर जरूरत की सामने उपलब्ध कराने के निर्देश दिए । 

विधायक जी ने बाढ़ से बर्बाद हो रही लोगों के फसलों का मुआवजा दिलवाने का भरोसा दिया है। बहरहाल इस प्रलयंकारी भीषण बाढ़ के आने से क्षेत्र की जनता का फसल तो बर्बाद हो ही रहा है । वही अच्छी खासी सड़क जो बड़ी मशक्कत के बाद पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाई गई थी जिसमे कई गरीबों का घर उजड़ गया था बड़ी मशक्कत के बाद बनी सड़क भी बर्बाद हो रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ